दुनियामनोरंजन

अब 250 मिलियन डॉलर के केस में आमने-सामने हैं Angelina Jolie-Brad Pitt

मनोरंजन डेस्क। हॉलीवुड एक्स कपल एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) अपनी फ्रेंच वाइनरी को लेकर कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं. इस वाइनरी को उन्होंने साल 2008 में एक साथ खरीदा था. हाल ही में, एंजेलीना ने केस जीता था. मगर घटनाओं के एक नए मोड़ ले लिया है. एक्ट्रेस की तरफ से बनाई एक कंपनी ने अब ब्रैड पिट के खिलाफ 250 मिलियन डॉलर का मामला दर्ज कराया है. मुकदमा कपल की फ्रांसीसी वाइनरी पर है, जिसे उन्होंने एक साथ खरीदा था. जुलाई में एंजेलिना की तरफ से केस जीतने के बाद यह नया मामला एक झटके के रूप में सामने आया है.

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर किया मुकदमा

नए मुकदमे में दावा किया गया है कि ब्रैड पिट ने फ्रांसीसी वाइनरी को जब्त करने के लिए एक अभियान शुरू किया था, जिसे उन्होंने एक साथ खरीदा था. पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार, 6 सितंबर को लॉस एंजिल्स में अदालत के कागजात दायर किए गए थे. इसमें दावा किया कि एंजेलिना और ब्रैड ने 2008 में फ्रांस के दक्षिण में 1,300 एकड़ की संपत्ति खरीदी और इसे सुधारने के लिए संयुक्त रूप से दसियों मिलियन डॉलर का निवेश किया और उनमें से प्रत्येक के पास इसका 50% हिस्सा था. दस्तावेज़ से यह भी पता चला कि एंजेलिना की बहुत सारी निजी संपत्ति वाइनरी में जुड़ी हुई थी.

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट के खिलाफ फ्रेंच वाइनरी केस जीता

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट ने 2008 में फ्रेंच वाइनरी को अनुमानित 28.3 मिलियन डॉलर में खरीदा था. वे कंपनी में अपने राइट्स बेचने पर सहमत नहीं थे. हालांकि, ब्रैड ने एंजेलिना पर मुकदमा दायर किया, एक्ट्रेस ने उनपर फ्रांसीसी अंगूर के बाग का हिस्सा बेचने का आरोप लगाया.

एंजेलिना जोली ने 2016 में ब्रैड पिट से तलाक के लिए अर्जी दी. दोनों की मुलाकात 2003 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ फिल्म के दौरान हुई थी. एंजेलिना और ब्रैड पांच साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे हालांकि, उनकी तलाक की प्रक्रिया ज्यादा दिन तक चली. एंजेलिना ने ब्रैड के साथ अपने रिश्ते से पहले अपने दो बच्चों मैडॉक्स और ज़हरा को गोद लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button