Uncategorized

इंस्टाग्राम से पाकिस्तानी महिला को हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने इंडिया पहुंची

ग्रेटर नोएडा. पाकिस्तान से आकर रबूपुरा में अवैध रूप से रहने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर, उसके कथित प्रेमी सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. तीनों को शाम को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. महिला के चारों बच्चे भी साथ रहेंगे.

पुलिस के अनुसार, ऑनलाइन गेम पबजी से संपर्क में आने के बाद पाकिस्तानी महिला और उसका कथित प्रेमी इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर चैटिंग और कॉल करते थे. यूट्यूब पर वीडियो देखकर उसने भारत आने का रास्ता खोजा. पुलिस, एटीएस, आईबी और स्थानीय खुफिया इकाई ने हिरासत में लिए गए 27 वर्षीय सीमा गुलाम हैदर और 22 साल के सचिन से करीब 48 घंटे तक पूछताछ की.

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि उन्हें और युवक के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला पर विदेशी अधिनियम की धारा और उसके कथित प्रेमी और पिता पर संरक्षण देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है. उसकी शादी फरवरी 2014 में सिंध के ही गुलाम हैदर के साथ हुई. दोनों के चार बच्चे हुए. पति कराची में टाइल्स लगाने का काम करता था. 2019 में वह सऊदी अरब चला गया था.

प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है सीमा

सीमा हैदर वापस अपने देश लौटने से इनकार कर रही है. उसने कहा कि वह सचिन से बेपनाह प्यार करती है, वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी. सचिन भी महिला और उसके चार बच्चों को स्वीकार करने और जीवनभर साथ रखने के लिए तैयार है. महिला 13 मई को रबूपुरा में सचिन के पास पहुंची थी. एक जुलाई को दोनों रबूपुरा से गायब हो गए. पुलिस ने इनकी लोकेशन ट्रेस की. शुरू में मथुरा के पानी गांव से दोनों को हिरासत में लेने की बात सामने आई. लेकिन पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हरियाणा के बल्लभगढ़ के सेक्टर 59 स्थित चंदावली नाला पुल के सामने से उन्हें पकड़ लिया.

तीन मोबाइल और पाकिस्तानी सिम बरामद

पुलिस ने महिला के पास से तीन मोबाइल फोन, एक पाकिस्तानी सिम, परिवार रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट, बच्चों के जन्म प्रमाणपत्र, मैरिज रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट, आधार कार्ड, एक गवर्नमेंट ऑ़फ पाकिस्तान नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन मिनिस्ट्री ऑफ इंटीरियर की सूची, पांच पासपोर्ट, वैक्सीनेशन कार्ड, पोखरा काठमांडू से दिल्ली तक का बस का टिकट और दो वीडियो कैसेट बरामद की है. वीडियो कैसेट सीमा हैदर की शादी के बताए जा रहे. वह पाकिस्तान में मैसेंजर के जरिये भी बातचीत करती थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button