पाक के नए सेना प्रमुख नवंबर में नियुक्त होंगे

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शनिवार को साफ कर दिया कि पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख की नियुक्ति नवंबर में ही की जाएगी. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ नियुक्ति के काम को पूरा करेंगे.

रक्षा मंत्री आसिफ के इस बयान से कुछ दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मांग की थी कि नये सेना प्रमुख की नियुक्ति चुनाव के बाद नयी सरकार द्वारा की जानी चाहिए. आसिफ ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नवाज शरीफ ने चार बार यह राजनीतिक जिम्मेदारी निभायी है और शहबाज नवंबर में यही काम करेंगे. उन्होंने कहा कि संविधान में सेना प्रमुख की नियुक्ति से संबंधित नीति बिल्कुल स्पष्ट है, लेकिन खान इसे विवादास्पद बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

पाकिस्तान को बर्बाद करना चाहते हैं इमरान आसिफ ने कहा कि इमरान अपने निजी फायदे के लिए पाकिस्तान को बर्बाद करने से भी नहीं हिचकेंगे. आसिफ ने खान को सेना प्रमुख की नियुक्ति को विवादास्पद बनाने की दिशा में नहीं बढ़ने की चेतावनी दी और कहा कि इससे भारत को मजबूती मिलती है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button