NationalPolitical

केरल में RSS नेता की हत्या के मामले में PFI लीडर अबु बकर गिरफ्तार, राजनेताओं की हत्या के लिए तैयार कर रहा था लिस्ट

तिरुवनंतपुरम। केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नेता श्रीनिवासन (RSS Leader Srinivasan) की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है और इस मामले के आरोप में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया नेता अबु बकर सिद्दीक (PFI Leader Abu Bakr Siddique) को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इस साल अप्रैल में पलक्कड़ में बाइक सवारों ने आरएसएस नेता श्रीनिवासन की हत्या कर दी थी.

राजनेताओं की हत्या के लिए लिस्ट तैयार करने का आरोप

पीएफआई नेता अबु बक्र सिद्दीक (PFI Leader Abu Bakr Siddique) पर अपने साथियों के साथ मिलकर नेताओं को टारगेट करने की लिस्ट बनाने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, अबु बक्र कथित तौर पर अपने साथियों के साथ मिलकर नेताओं को टारगेट करने के लिए लिस्ट बना रहा था.

तलवार से हमला कर की थी आरएसएस नेता की हत्या

बता दें कि इसी साल 16 अप्रैल को केरल के पलक्कड़ में आरएसएस नेता श्रीनिवासन (RSS Leader Srinivasan) की हत्या कर दी गई थी. तीन बाइक सवारों ने श्रीनिवासन की दुकान में घुसकर तलवारों से हमला कर दिया था और फिर बाइक से फरार हो गए थे.

बीजेपी ने बताया था पीएफआई का हाथ

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने श्रीनिवासन (RSS Leader Srinivasan) की हत्या के मामले में पीएफआई (PFI) का हाथ बताया था. बीजेपी के महासचिव और पलक्कड़ से नेता सी कृष्ण कुमार ने कहा था कि इस हमले के पीछे पीएफआई है और आरोप लगाया था कि आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या को पुलिस नहीं रोक सकी, क्योंकि हथियार लिए गिरोह खुलेआम शहर में घूम रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!