राजनीतिराष्ट्र

कर्नाटक में स्टार प्रचारकों के लिए PM मोदी और योगी का क्रेज

कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के साथ पार्टी का प्रचार अभियान तेज हो गया है. गुरुवार को नामांकन का काम पूरा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अन्य बड़े नेता भी चुनाव प्रचार मैदान में उतरेंगे. मोदी के अलावा प्रचार के लिए सबसे ज्यादा मांग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है.

भाजपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की घोषणा भी कर दी है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य शामिल हैं.

कर्नाटक में नामांकन का काम पूरा होते ही भाजपा के सभी प्रमुख नेता राज्य के हर हिस्से में प्रचार करने के लिए ताबड़तोड़ दौरों की शुरुआत करेंगे. सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डेढ़ से दो दर्जन के बीच सभाएं किए जाने की संभावना है.

इन सबके बीच सबसे ज्यादा मांग योगी आदित्यनाथ की हो रही है. अगर राज्य की मांग पर भाजपा का चुनाव प्रबंधन तैयार होता है तो योगी लगभग 50 सभाएं कर सकते हैं.

मोदी के करिश्मे पर भरोसा सूत्रों के अनुसार, भाजपा की तैयारी 25 अप्रैल से आठ मई के बीच सभी विधानसभाओं में अपने स्टार प्रचारकों को उतारने की है. सबसे ज्यादा नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर रहेगी.

भाजपा में टिकटों को लेकर हुई कुछ बड़े नेताओं की बगावत के बाद पार्टी को राज्य के राजनीतिक और सामाजिक समीकरणों को अपने पक्ष में करने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button