Political

सर्वदलीय बैठक में नहीं पहुंचे PM मोदी, कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा – क्या ये ‘असंसदीय’ नहीं है

दिल्ली. कांग्रेस ने संसद के मानसून सत्र के मद्देनजर सरकार द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के शामिल न होने पर रविवार को कड़ी आपत्ति जताते हुए ये सवाल पूछा है कि क्या ऐसा होना ‘असंसदीय’ नहीं है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने आज की इस अहम बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया है.

ट्वीट में साधा निशाना

उन्होंने ट्वीट किया, ‘संसद के आगामी सत्र पर चर्चा करने के लिए सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है और प्रधानमंत्री हमेशा की तरह अनुपस्थित हैं. क्या यह ‘असंसदीय’ नहीं है.’ मानसून सत्र के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दे पर चर्चा करने और संसद के दोनों सदनों के सुचारू कामकाज में सहयोग मांगने के लिए सरकार द्वारा बुलाई बैठक में विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए.

बैठक में शामिल रहे ये नेता

आपको बताते चलें कि इस बैठक की अध्यक्षता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की जबकि संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी (Pralhad Joshi) और राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल (Piyush Goyal) भी इसमें मौजूद रहे. गौरतलब है कि संसद का आगामी मानसून सत्र (Monsoon Session) 18 जुलाई को शुरू होगा और 12 अगस्त तक चलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button