BollywoodMumbai

Prabhas Dating Kriti Sanon: प्रभास-कृति सेनन को हुआ प्यार!

Prabhas Dating Kriti Sanon: मनोरंजन इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी की लव स्टोरी की खबरें आती रहती है. जिनमें कुछ का रिलेशन लंबा चलता है और शादी तक पहुंच जाता है. कुछ का केवल अफवाह बनकर रह जाता है. अब कुछ ऐसा ही अभिनेता प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ हो रहा है. सोशल मीडिया पर इनके नाम काफी ट्रेंडिंग में है. वहीं अब कहा जा रहा है कि अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाले हैं.

कॉफी विद करण शो से शुरू हुई डेटिंग की खबर

दरअसल, प्रभास और कृति की डेटिंग की खबरें मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के बाद से शुरू हुई. कॉफी विद करण शो में कृति ने कॉलिंग सेगमेंट राउंड में प्रभास को कॉल किया था. तभी से दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड होने की खबर सामने आई थीं. वहीं, अब ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है प्रभास और कृति एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

काफी खास है दोनों की दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. एक दूसरे के लिए दोनों की काफी स्ट्रांग फीलिंग है. इन दोनों के बॉन्ड ने हर किसी को काफी हैरान किया है. हर कोई इस बात से हैरान था. क्योंकि प्रभास बहुत ज्यादा शर्मीले हैं, लेकिन वो कृति सेनन से खुलकर अपने दिल की बातें करते हैं. शूटिंग के दौरान जब भी टाइम मिलता है तो दोनों एक-दूसरे के साथ बातचीत में बिजी रहते हैं. हालांकि, उन दोनों के रिश्ते के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि वो लोग अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं. वैसे कृति और प्रभास की दोस्ती काफी खास है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button