राष्ट्रपति मुर्मू और प्रधानमंत्री मोदी ने दी रक्षा बंधन की शुभकामनाएं


नई दिल्ली, 11 अगस्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने भाई-बहन के बीच अटूट बंधन, स्नेह और विश्वास के प्रतीक रक्षा बंधन के पावन पर्व के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. इस पर्व के अवसर पर महिलाओं के प्रति सम्मान में वृद्धि की कामना करते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट कर कहा, “भाई-बहन के बीच अटूट बंधन, स्नेह और विश्वास के प्रतीक, रक्षा बंधन के उल्लासपूर्ण अवसर पर, मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देती हूं. मेरी कामना है कि यह पर्व हमारे समाज में मेल-जोल व सौहार्द को प्रोत्साहित करे और महिलाओं के प्रति सम्मान में वृद्धि करे.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा बंधन के इस विशेष पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, “आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई.”

गृहमंत्री अमित शाह ने रक्षा बंधन पर शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, “सभी देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं.”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button