दिल्ली

पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को बुधवार तड़के दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मान को अस्वस्थ महसूस होने के बाद दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. मुख्यमंत्री के पेट में दर्द की जांच की गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें संक्रमण का पता लगाया.

एक अधिकारी के अनुसार, मान ने बुधवार को अमृतसर के पास पंजाब पुलिस के साथ भारी गोलीबारी के बाद सिद्धू मूस वाला के दो हत्यारों को मार गिराया गया था, जिसके बाद बुधवार को राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ एक अभियान को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए मान ने पुलिस और एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई दी थी.

मारे गए बदमाशों की पहचान जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जिनके पास से मुठभेड़ के बाद एक एके 47 और एक पिस्तौल बरामद की गई थी.

मुख्यमंत्री ने यहां मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) से जारी एक बयान में कहा कि राज्य सरकार ने राज्य में गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ निर्णायक युद्ध शुरू किया है, और प्रतिबद्धता के अनुसार, पंजाब पुलिस को अमृतसर में गैंगस्टर विरोधी अभियान में बड़ी सफलता मिली है.

इस महीने की शुरुआत में 21 जुलाई को, मान ने एक पारंपरिक सिख ‘आनंद कारज’ शादी समारोह में डॉ गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे.

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने हाल ही में संपन्न पंजाब विधानसभा चुनावों में आप द्वारा भारी जीत दर्ज करने के बाद 16 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, जिसमें 92 सीटें जीतीं, जिससे उसके अधिकांश प्रतिद्वंद्वियों को हाशिये पर धकेल दिया गया. 117 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने 18 सीटें जीतीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button