राहुल ने महंगाई पर केंद्र को फिर घेरा

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से महंगाई और बेरोजगारी के विरोध को काला जादू कहना लोगों का इन मसलों से ध्यान भटकाने की कोशिश है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि काला जादू जैसी बातें करके देशवासियों को ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा. पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी काले जादू संबंधी टिप्पणी पर सवाल उठाए.

वहीं, पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस अपना विरोध जारी रखते हुए 17 से 23 अगस्त तक सभी विधानसभाओं में महंगाई चौपाल आयोजित करेगी. इस देशव्यापी विरोध प्रदर्शनों का समापन 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली के रुप में होगा.
इस रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. इसके साथ सभी प्रदेश कांग्रेस समितियां एक साथ राज्य, जिला ब्लॉक स्तर पर महंगाई पर हल्ला बोल, दिल्ली चलो कार्यक्रम आयोजित करेंगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button