चुनाव 2024

Rahul Gandhi: वंशवाद से जुड़े सवाल पर भड़के राहुल गांधी, बोले- अमित शाह का बेटा…

Rahul Gandhi: वंशवाद से जुड़े सवाल पर भड़के राहुल गांधी

न्यूज डेस्क। Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कई मुद्दों पर अपनी राय जाहिर की। इस दौरान उन्होंने मिजोरम के आइजोल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा राजनीति में वंशवाद को लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, राहुल गांधी से सवाल पूछा गया कि बीजेपी उन पर वंशवाद की राजनीति का आरोप लगा रही है। इस सवाल के जवाब में राहुल ने पूछा कि अमित शाह का बेटा क्या करता है? राजनाथ सिंह का बेटा क्या करता है?

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे जितना पता है अमित शाह का बेटा भारतीय क्रिकेट को चलाता है। बीजेपी को पहले अपने नेताओं को देखना चाहिए कि उनके बच्चे क्या करते हैं। अनुराग ठाकुर के अलावा और भी लोग हैं, जो वंशवाद की राजानीति का उदाहरण हैं। राहुल गांधी ने इजरायल और हमास के बीच जारी जंग पर भी अपनी राय जाहिर की। उन्होंने कहा कि हम (कांग्रेस) हर तरह की हिंसा के खिलाफ है। हम निर्दोष नागरिकों के खिलाफ किसी भी प्रकार की हिंसा की सराहना नहीं करते हैं। हम हर तरह की हिंसा का विरोध करते हैं, इस बात की परवाह किए बिना कि उसे किसने और कैसे अंजाम दिया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button