PoliticalNational

Ankita Bhandari हत्याकांड पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, बताया क्यों हुआ मर्डर

नई दिल्ली। कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार को निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने कहा, अंकिता भंडारी की हत्या का एकमात्र कारण यह है कि उन्होंने वैश्या बनने से इनकार कर दिया. राहुल गांधी ने ये बयान केरल के मलप्पुरम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कही.

जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्रांतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वंतरा रिसोर्ट में कार्य करने वाली युवती अंकिता भंडारी 18 सितंबर को अचानक लापता हो गई थी. वह डोभ श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक, पौड़ी की रहने वाली थी. परिजनों ने 21 सितंबर को राजस्व पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पौड़ी के जिलाधिकारी के निर्देशानुसार 22 सितंबर को यह मामला रेगुलर पुलिस को हस्तानांतरित किया गया. बाद में अंकिता का शव नहर में मिला था. हत्या का आरोप पुलकित आर्य पर है, जो बीजेपी के निलंबित नेता विनोद आर्य का बेटा है.

पीएम मोदी पर बोला था हमला

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री का नारा – बेटी बचाओ. बीजेपी के कर्म – बलात्कारी बचाओ. ये भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी- सिर्फ़ भाषण, झूठे और खोखले भाषण. इनका शासन तो अपराधियों को समर्पित है. अब भारत चुप नहीं बैठेगा.

कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने अंकिता हत्याकांड से जुड़े सबूत मिटा दिए. क्या देवभूमि की बेटी को इंसाफ दिलाना उनका धर्म नहीं. सत्ता के लोभ में अंधी हो चुकी धामी सरकार आखिर किसकी सुरक्षा के लिए है- BJP से जुड़े ऐसे दरिंदों की या अंकिता जैसी बेटियों की? भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज राहुल गांधी ने दो मिनट का मौन धारण कर अंकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की.

वहीं, अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमें उसकी मौत का कारण दम घुटना और पानी में डूबने से हुई बताई गई है. वहीं अंकिता के स्वजन पोस्टमार्टम के बाद से ही उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग कर रहे थे. सोमवार देर शाम उन्हें भी यह रिपोर्ट उपलब्ध करा दी गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!