CG Crimeछत्तीसगढ़

रायपुरः राहगीरों से मोबाईल, पर्स लूटने वाले 4 बालक गिरफ्तार

रायपुर. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) तारकेश्वर पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(क्राईम) अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में संपत्ति संबंधी अपराधों में धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत उरला पुलिस के द्वारा राहगीरों से मोबाईल पर्स एवं अन्य सामग्री लूटने वाले 4 अपचारियों को पकड़ने में सफलता मिली. जिनके कब्जे से लूटा गया मोबाईल फोन कीमती लगभग 12000 रूपये एवम अन्य सामग्री बरामद किया गया है.

 दिनांक 24.05.2022 की रात्रि 9.30 बजे के करीब प्रार्थी बीरगांव से सरोरा की ओर जा रहा था, रायपुर इस्पात फैक्ट्री उरला के करीब अपने मोटरसाइकिल में बंधे पंखे को ठीक करने के लिए रुका ही था कि चार लड़के उसे घेर लिए व हाथ पैर को पकड़ कर तलाशी लेने लगे प्रार्थी ने विरोध किया तो लात घूसे से मारने लगे और जेब में रखे रीयल मी कंपनी का मोबाइल कीमती 12000/ रू  लूटकर भागने लगे प्रार्थी ने लोगो की मदद से उनका पीछा भी किया पर वे भागने में सफल हो गए.

  थाना उरला में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप.क्र.281/22 धारा 394 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया. प्रार्थी के बताए हुलिए और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिध्ध लडको से पूछताछ किया पहले तो वे नकारते रहे अंततः घटना करना स्वीकार करते हुवे लूटा गया मोबाइल बरामद करवाया. आसपास के इलाकों में पता किया गया तो पता चला कि ये लड़के अक्सर गैंग जैसा बना कर आते थे और मौका देखकर रास्ते चलने वाले लोगो से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. अपचारियों के खिलाफ विधिवत कार्यवाही कर आज दिनांक 18.06.22  को रिमाण्ड में भेजा जा रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button