Bollywoodमनोरंजन

बदन में बल्ब लपेटकर सड़क पर उतरीं राखी सावंत, लोगों की छूट पड़ी हंसी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अच्छी तरह पता है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए उन्हें क्या करना है. राखी सावंत आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा पब्लिक के सामने लाकर खड़ा कर देती हैं और देखते ही देखते सुर्खियों में छा भी जाती हैं. दिवाली आने से पहले भी राखी ने कुछ ऐसा कारनामा किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. राखी का नया अंदाज देखकर फैंस काफी शॉक हो रहे हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिवाली आए और राखी कुछ नया न करें ऐसा कैसे हो सकता है. हाल ही में राखी ने अपनी बॉडी पर लाइट्स लगाकर मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं. दिवाली में लोग घरों पर लाइट्स लगाते हैं लेकिन राखी सावंत ने अपनी ही शरीर में लाइट लगा ली है. फैंस को राखी की मस्ती काफी अच्छी लगती है. बता दे ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है की राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटी हुई हैं. इसके साथ ही राखी सभी को दिवाली की शुभकामनाएं भी देती नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं कि बताओ में दीवाली का कौनसा वाला पटाखा हूं? फिर सब लोग पीछे से बोल पड़ते हैं कि आप तो एटम बम हो. ये सुनकर राखी की भी हंसी छूट जाती है.

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख कई लोग राखी को नमूना बता रहे हैं. वहीं कई लोग राखी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा फुस्की बम, एक ने कहा राखी दी कृपया बिग बॉस में आएं. दूसरे ने कहा नौटंकी हमेशा चालू रहती है.

दाने-दाने को भी तरस जाएगा

इससे पहले राखी और आदिल का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में पैपराजी राखी से कहते हैं कि आदिल को बिग बॉस में जाना चाहिए ताकि उसका असली चेहरा लोगों के सामने आ सके. राखी कहती हैं कि तभी जाकर आदिल को दाल रोटी के भाव पता चलेंगे. इतना ही नहीं वो दाने-दाने को भी तरस जाएगा. राखी आदिल की इस कदर बुराई कर रही हैं कि फैंस भी वीडियो देखकर हैरान रह गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!