जबलपुर में रेप के आरोपी ने जेल से छूटने पर फिर किया उसी लड़की से दुष्कर्म

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवक ने जेल से छूटने के बाद चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही वीडियो बनाकर रिपोर्ट वापस न लेने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. मामला जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र का है. यहां के एक आरोपी विवेक पटेल ने अपने साथी के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसके दोस्त ने भी पीड़िता को अपना शिकार बनाया. विवेक पटेल ने दो साल पहले भी इसी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया था और उसे गिरफ्तार किया गया था, वह लगभग एक साल तक जेल में रहा और जमानत पर रिहा है.

पाटन थाने के प्रभारी आसिफ इकबाल ने मीडिया को बताया कि पीड़िता ने जो पुलिस को शिकायत दी है उसके मुताबिक आरोपी विवेक पटेल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू की नोक पर उसके घर में घुस कर जबरन दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी की और धमकाया कि अगर उसने प्रकरण वापस नहीं लिया तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

थाना प्रभारी के अनुसार, दोनों आरोपियों की तलाष जारी है, मगर किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button