BollywoodCRIMENational

रवीना टंडन को भारी पड़ी टाइगर सफारी, नियम तोड़ने का लगा आरोप

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tendon) को हाल ही में मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में स्पॉट किया गया. शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) गईं एक्ट्रेस ने अपनी इस सफारी की कुछ स्पेशल वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. इसके बाद रवीना पर जंगल के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा. इन वीडियोज में रवीना टाइगर के बेहद करीब से फोटो खींच रही हैं.

दरअसल, रवीना टंडन इस वक्त मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं. वो काम के सिलसिले में वहा गई हैं. इसी बीच उन्होंने भोपाल के टूरिस्ट प्लेस सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में घूमते हुए वीडियो शेयर किया, जहां पर उन्होंने बेहद करीब जाकर एक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया था. वीडियो में फोटो क्लिक करने की आवाज सुनी जा सकती है. जानवरों के करीब जाना इस पार्क के नियम के खिलाफ है. इसलिए इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

रवीना टंडन ने किए ट्वीट

रवीना टंडन ने इस पर सफाई देते हुए कई ट्वीट किए रवीना ने लिखा कि हमने बाघिन के सामने से गुजरते वक्त किसी तरह की हलचल नहीं की. हम शांत बैठे रहे और बाघिन वहां से गुजर गई. हम पर्यटकों के लिए बने रास्ते पर ही थे. इस रास्ते से ही ज्यादातर बाघ गुजरा करते हैं. इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो बाघिन पास से गुजरते हुए गुर्राती है.

नियम तोड़ने का लगा आरोप

वायरल वीडियो को लेकर फॉरेस्ट रिजर्व अथॉरिटीज ने आपत्ति जताई है. जिसके बाद उनपर वाइल्ड लाइफ नियमों को तोड़ने के आरोप लग रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व  द्वारा इस मामले में जांच शुरू की गई है. इसके अलावा सफारी जिप्सी ड्राइवर, ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों को नोटिस भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!