जॉब अलर्टदिल्लीराष्ट्र

343 पदों पर दिल्ली के सरकारी विभागों में होनी है भर्ती, परीक्षा कल से शुरू…

स्पेशल एजूकेशन शिक्षक ,शिक्षक, लैब सहायक और अन्य दूसरे पदों पर नौकरी की चाह रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है .कल यानी रविवार से दिल्ली के विभिन्न विभागों में 343 पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा की प्रक्रिया शुरू होने वाली है।

DSSSB के तरफ से ऑनलाइन मोड में आयोजित होने वाली यह परीक्षा 3 पालियों में होगी. 7 जुलाई को 3 पालियों में दिल्ली जेल के मैट्रन पद के लिए परीक्षा ली जाएगी.साथ ही 1 पाली में दिल्ली जल बोर्ड के क्लोरीनेटर पद हेतु, DSIIDC के वर्क असिस्टेंट पद के लिए भी 2 पाली में परीक्षा आयोजित होगी.

जिसके बाद सुबह की पाली में 13 जुलाई को दिल्ली जेल के मैट्रन और I&FC के ड्राफ्टमैन पद हेतु, दोपहर की पाली के दौरान मैट्रन और NDMC में प्लास्टर असिस्टेंट पद के लिए परीक्षा होगी,साथ ही 3 पाली में दिल्ली जेल के सहायक अधीक्षक पद के लिए परीक्षा कराई जायेगी।

14 जुलाई की तारीख को पहली पाली में NDMC के लिए स्पेशल एजूकेशन टीचर के पद के लिए, दूसरी पाली में दिल्ली जेल के सहायक अधीक्षक और दिल्ली आर्काइव विभाग के लिए लाइब्रेरी अटेंडेंट, तीसरी पाली में सिर्फ जेल के सहायक अधीक्षक पद के लिए परीक्षा संपन्न कराई जाएगी. ऐसे ही अन्य दूसरी परीक्षाएं भी आयोजित की जाएंगी.

50 हजार से भी अधिक अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

परीक्षा का कार्यक्रम दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ki तरफ से जारी कर दिया गया है. 7 जुलाई से 27 जुलाई तक 2 दिन अलग-अलग पदों पर ऑनलाइन परीक्षाएं आयोजित होंगी. करीब 50 हजार से भी अधिक अभ्यर्थी इसमें भाग लेने वाले हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button