रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग, दूल्हे मियां अली फजल भी खूब जंचे

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जनम-जनम के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार दोनों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है. बी टाउन के मोस्ट एडोरेबल मैरिड कपल्स में शुमार ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इंटीमेट तरीके से शादी रचाने के बाद मुंबई में दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड से कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इस दौरान ऋचा चड्ढा और अली फजल की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ऋचा चड्ढा रिसेप्शन लुक में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. ऋचा ने अपने रिसेप्शन में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला मल्टी कलर का इंडोवेस्टर्न आउटफिट कैरी किया. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ऋचा ने ट्रेंडी ईयररिंग्स और स्टाइलिश माथा पट्टी पहनी इसके साथ ही मेकअप की बात करें तो उन्होंने शिमरी आईशैडो के साथ ग्लोइंग लिपस्टिक लगाई थी. वहीं अली फजल भी रिसेप्शन लुक में काफी स्टनिंग लगे. अली फजल ने ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर और पैंट को व्हाइट शर्ट के साथ कैरी किया, जिसमें वह जच रहे थे.

ऋचा चड्ढा के इस यूनिक अंदाज में मॉडर्न ब्राइड वाली वाइव्स देती नजर आईं. इस ड्रेस में एब्रॉइडरी नहीं बल्कि पेंटिंग का काम नजर आ रहा है, वहीं इसे मल्टी कलर रूप में इंडियन टच दिया गया था. कानों मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा किसी राजकुमारी जैसी लग रही हैं.

वहीं दूल्हा बने अली फजल अपने रिसेप्शन में डैशिंग ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस स्टाइल सूट को मैचिंग पैंट के साथ कैरी किया. हैंडसम हंक अली इस लुक में वो और भी स्टाइलिश लग रहे थे.

जश्न में शरीक हुए दिग्गज सितारे

इनके साथ ही, इस मौके पर ऋतिक रोशन भी शामिल हुए. ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखे. वहीं, आशुतोष राणा अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचे. अपने रिसेप्शन पर नई नवेली दुल्हन बनीं ऋचा चड्ढा मल्टी कलर गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं. वहीं, दूल्हे राजा अली भी काफी हैंडसम नजर आए. अली और ऋचा अपने रिसेप्शन में भी जमकर नाचे. उनके चेहरे से एक होने की ये जो खुशी है वो साफ झलक रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button