लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा ट्रक में पीछे टकराई रोडवेज बस, 12 यात्री घायल

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार एक स्लीपर बस डंपर से टकरा गई. इस एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 42 लोगों के घायल होने की खबर है. यह बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी. घायलों को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा शनिवार देर रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है.

दिवाली पर लोग घर पहुंचने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं कि वे घर जाकर परिवार के साथ त्योहार मनाएं. वहीं दूसरी ओर हादसों की खबरें भी आ रही हैं. ऐसा ही एक रोड एक्सीडेंट उत्तर प्रदेश के सैफई में सामने आया. एक स्लीपर बस जो गोरखपुर से अजमेर जा रही थी वह लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई. हादसा शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि बालू से भरे डंपर का टायर फट गया और पीछे से आ रही स्लीपर बस सीधे डंपर से टकरा गई.

सैफई मिनी पीजीआई के मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि हमारे पास 43 घायल आ गए हैं. 7 यात्रियों की हालत गंभीर है. जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं एक घायल यात्री अनिल हुड्डा ने बताया कि वे लखनऊ से बस में सवार होकर जयपुर जा रहे थे. एमजे ट्रैवलर्स की बस पूरी तरह से खचाखच भरी हुई थी. हादसे के वक्त सभी यात्री सो रहे थे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया दुख

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है. साथ ही सीएम ने डीएम और पुलिस के आला अफसरों को दुर्घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायल यात्रियों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने का कामना की है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button