अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को हत्या बताने वाले रूप कुमार शाह को मिली सुरक्षा

मुंबई पुलिस ने कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूप कुमार शाह को सुरक्षा मुहैया करवाई है. हाल ही में, रूप कुमार शाह ने दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को हत्या करार दिया था. साथ ही इस खुलासे के बाद रूप कुमार ने खुद की जान को खतरा बताया था. हालांकि, इस मामले में सीबीआई जल्द ही रूप कुमार शाह को दिल्ली बुलाकर बयान दर्ज कर सकती है.उससे पहले सीबीआई पोस्टमार्टम में रूप कुमार के रोल की जांच-पड़ताल कर रही है.

दरअसल, दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव जब मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था, तब सुशांत सिंह के गर्दन और जिस्म पर जख्मों के कई निशान थे, जिससे पता चलता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई. बता दें कि, ये दावा कूपर अस्पताल के कर्मचारी रूप कुमार शाह ने किया था.

श्वेता सिंह ने PM करने वाले कर्मचारी के लिए मांगी थी सुरक्षा

वहीं, कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूप कुमार शाह के इस दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की प्रतिक्रिया आई थी, जिसमें दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर दावा करने वाले कर्मचारी को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की थी. उस दौरान श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया था.

रूप कुमार ने दिए गए बयान में सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को हत्या करार दिया था. इसके बाद रूप कुमार ने खुद की जान को खतरा भी बताया था. सुशांत की बहन कृति ने भी सरकार से रूप कुमार की सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी. अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस मामले में सीबीआई जल्द ही रूप कुमार को दिल्ली बुलाकर उनका बयान दर्ज़ कर सकती है. बता दें, फिलहाल सीबीआई पोस्टमार्टम में रूप कुमार के रोल की तफ्तीश कर रही है.

सुसाइड या मर्डर?

रूपकुमार ने मीडिया को बताया था कि ‘जब मैंने पहली बार सुशांत का मृतक शरीर देखा तो तुरंत सीनियर्स को बताया कि यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है. मैंने उन्हें कहा कि हमें रूल्स को फॉलो करना चाहिए. लेकिन मेरे सीनियर्स ने मुझसे जल्द से जल्द पिक्चर्स क्लिक करने और बॉडी पुलिस को देने की बात कही थी. इसलिए हमने पोस्टमॉर्टम रात में किया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button