संगीत सोम के विवादित बोल, वीडियो वायरल

 भाजपा के सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम फिर चर्चा में है. इस बार भी विवादित बोल को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आई है. उन्होंने कहा कि राजपूत समाज को शस्त्रत्त् उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फिर से चर्चाएं आम हो रही हैं.

पूर्व विधायक सरधना और भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम सरधना में राजपूत समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि राजपूत समाज को शस्त्रत्त् उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. कहा कि आबादी बढ़ती जा रही है.

उन्होंने कहा कि कई दुस्साहसिक घटनाएं पिछले दिनों राजस्थान और महाराष्ट्र में हुई हैं. ऐसे में शस्त्रत्त् उठाने को तैयार रहना ही होगा. इस बयानबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसी को लेकर अब विवाद खड़ा हो रहा है.

जो कहा, सच कहा, सच के सिवा कुछ नहीं संगीत सोम ने कहा है कि खेड़ा में आयोजित शस्त्रत्त् पूजन कार्यक्रम में उन्होंने राजपूत समाज को शस्त्रत्त् उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है. उन्होंने कहा कि जो कहा है, सच कहा है. सच के सिवा कुछ नहीं कहा. शस्त्रत्त् उठाने के लिए तैयार रहना ही चाहिए.

सरधना विधायक संगीत सोम करीब छह दिन पहले नगला आर्डर और आक्खेपुर आदि गांव में गए थे। वहां उन्होंने अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ विवादित शब्द बोल दिए। उसकी एक मिनट 58 सेकेंड की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई है। विधायक संगीत सोम इसमें कह रहे हैं कि टिकट तो अभी किसी का भी नहीं हुआ है। पार्टी का भी कहना है कि अभी टिकट किसी का फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन, बैठकों का दौर जारी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button