CG Crimeछत्तीसगढ़

रायपुर के होटल हयात में चल रहा था सेक्स रैकेट… 11 युवतियां और दो दलाल गिरफ्तार, ग्राहकों की कुंडली निकाल रही पुलिस

रायपुर. राजधानी के होटल हयात में बड़ा सेक्स रैकेट फूटा है. अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाकर होटल में रखा गया था. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि होटल में अवैध गतिविधियां बढ़ी हैं. बाहरी लड़कियों के साथ कई लोगों का आना-जाना हो रहा है. एंटी क्राइम और तेलीबांधा पुलिस की टीम ने जांच शुरू की. विभाग के एक व्यक्ति को प्वांइटर बनाकर होटल में भेजा गया. उसने विप्लव चौरड़िया एवं पंकज गोयल से सौदा तय किया.

Aamaadmi Patrika

दोनों दलालों ने पूरी रकम एडवांस में मांगी. कैश मिलने के बाद प्वाइंटर को होटल के कमरे में ले जाने लगे. प्वाइंटर का इशारा पाते ही वहां सादी वर्दी में तैनात पुलिस अलर्ट हो गई. होटल में कमरों की तलाशी शुरू की गई. वहां अलग-अलग राज्यों से आई 11 लड़कियां मिलीं. पुलिस ने दलालों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार कर लिया वे लड़कियों से देह व्यापार करवाते हैं. उनके पास से 14 मोबाइल और 8000 नगदी भी जब्त की गई. इस मामले में होटल संचालक को नोटिस भेजी जा रही है.

फ्लाइट से आती-जाती थीं ये कॉलगर्ल

देह व्यापार के लिए लड़कियों को दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, मुंबई, पंजाब समेत कई दूसरे राज्यों से बुलाया गया था. जांच में पता चला है कि ये सभी लड़कियां फ्लाइट से आना-जाना करती हैं. कुछ समय रहने के बाद वापस चली जाती हैं. फिर दूसरी लड़कियां होटल में पहुंच जाती हैं. लड़कियों को इकट्ठा करने वाला विप्लव बालाघाट मध्यप्रदेश और पंकज अवंति विहार कमल कुंज का रहने वाला है.

नेपाल समेत इन राज्यों की लड़कियां है शामिल

हरियाणा, दिल्ली, बेंगलुरु, गुजरात, कोलकाता और नेपाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button