Bollywood

रणबीर कपूर के लिए परफेक्ट चॉइस थी ‘शमशेरा’


मुंबई, 13 जुलाई बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को दर्शकों ने पर्दे पर देखे चार साल हो गए हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘संजू’, संजय दत्त की बायोपिक सुपरहिट थी, और अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं.

जहां मुंबई शहर भारी बारिश में भीगता है, जो मानसून के मौसम के दौरान एक नियमित मामला है, रणबीर, समूह प्रीमियर फिल्म स्टूडियो वाईआरएफ – यश राज फिल्म्स के एक मंच के अंदर बैठे हैं, अपनी आगामी फिल्म के बारे में आईएएनएस के साथ बात करते हैं, एक दोस्ताना अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर से सलाह और फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करना.

वह यह कहकर बातचीत शुरू करतें है “सबसे पहले, मुझे बहुत खुशी है कि मैं जल्द ही पिता बनूंगा.”

“दुनिया में इस तरह की कोई भावना नहीं है.”, रणबीर, जो पूरे दिन अलग-अलग मीडिया द्वारा एक ही सवाल का जवाब दे रहे हैं, आईएएनएस संवाददाता को सार्थक प्रश्न पूछने के लिए या जैसा वह कहतें है, उसका मजाक उड़ाते हैं. “काम की बात.”

कहीं न कहीं ‘शमशेरा’ में रणबीर की तरफ से बगावत का भाव है जिसके पिता ने एक बार उनसे कहा था कि वे कोई भी पीरियड फिल्म न करें क्योंकि वे आम तौर पर दर्शकों के साथ क्लिक नहीं करते हैं.

रणबीर के लिए यह फिल्म बिल्कुल सही है क्योंकि इसमें “सब कुछ” है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए, अभिनेता कहते हैं, “इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बड़े दर्शकों तक पहुंचने का एक शानदार अवसर प्रदान किया. इसमें एक महान निर्देशक, निर्माता, संगीत, एक्शन, रोमांस, इमोशन और ड्रामा था. यह एक आदर्श फिल्म है. जो मेरे जीवन में एकदम सही समय पर आया था.”

रणबीर ने कहा, “जब मैंने शमशेरा में काम करना शुरू किया तो संजू सर को उस वक्त कास्ट नहीं किया गया था.”

वह आगे कहते हैं, “मेरे मन में उनके लिए न केवल एक अभिनेता या स्क्रीन पर एक व्यक्तित्व के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत प्यार और सम्मान है. मैं खुश था कि आखिरकार मुझे अपने स्क्रीन हीरो के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा था.”

“और कांचा चीना की भूमिका निभाई है जो निश्चित रूप से हिंदी सिनेमा के सबसे महान खलनायकों में से एक है”, अभिनेता ने अपने नायक की सराहना की.

अभिनेता ने साझा किया, “मैंने एक नए माध्यम के महत्व और ओटीटी के प्रारूप को भी समझना शुरू कर दिया है. लेकिन यह कहने के बाद, मुझे वास्तव में विश्वास है कि मुझे एक मूवी थियेटर अभिनेता होने का सौभाग्य प्राप्त है, जो ऐसी फिल्में करता है जो एक की मांग करती हैं बड़े पर्दे का अनुभव, मैं इसका सम्मान करता हूं और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.”

उन्होंने आखिर में कहा, “लेकिन, अगर मेरे पास एक श्रृंखला का रोमांचक प्रस्ताव है या कोई फिल्म मेरे पास आती है, तो मैं निश्चित रूप से इस पर विचार करूंगा. पिछले 3-4 वर्षों में, मुझे लगता है कि हम सभी बदल गए हैं क्योंकि हमारे आसपास चीजें इतनी तेजी से बदल रही थीं और मैं अलग नहीं हूं, हां, मैं निश्चित रूप से ओटीटी पर काम करना पसंद करूंगा लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफर नहीं किया गया है”.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!