बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

एमपी में CM प्रत्याशी पार्टी तय करेगी : शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पार्टी के भीतर कोई आंतरिक कलह नहीं है. भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एकजुट होकर काम कर रही है. एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पार्टी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय करेगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के 2020 में भाजपा में शामिल होने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, सिंधिया के साथ आए लोग दूध में चीनी की तरह पार्टी में मिल गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अद्वितीय नेता हैं और भारत को विश्वगुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता.

मध्य प्रदेश भाजपा इकाई के तीन गुटों- नाराज, महाराज (ग्वालियर के शाही परिवार के वंशज सिंधिया) और शिवराज की अटकलों से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ दिक्कत यह है कि जब हमारी पार्टी मिलकर काम करती है तो उनकी रातों की नींद उड़ जाती है. उन्होंने कहा, उनके सपने में भी हम दिखाई देते हैं. जैसे बैल को लाल कपड़े दिखाओ तो वह भड़क जाता है, वैसे ही सपने में भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह नींद में भी शिवराज, शिवराज, शिवराज चिल्लाते हैं.

शिवराज सिंह चौहान न कहा, मैं मुख्यमंत्री इसलिए बना, क्योंकि पार्टी चाहती थी और मुझे लोगों का आशीर्वाद प्राप्त था.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में एकजुट होकर काम कर रही है. राज्य में पार्टी बंटी हुई है या नहीं, सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, बेशक, नेता अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार अलग-अलग काम करते हैं. यहां तक कि एक परिवार में दो भाइयों के काम करने का तरीका भी अलग-अलग होता है.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button