MumbaiNational

एक घर में एक साथ मिली 9 सदस्यों की लाश, सामने आया चौकाने वाला मामला

मुंबई. महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक परिवार के नौ सदस्यों का शव एक साथ घर में मिला है. घटना सांगली जिले के मिराज तालुका के म्हैसल गांव का है और पुलिस मामले का जांच कर रही है. शुरुआती जांच में सुसाइड की बात सामने आई है.

पड़ोसियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत से स्तब्ध म्हैसाल गांव में निवासियों ने बताया कि दिवंगत बंधु पोपट वनमोरे और माणिक वनमोरे अक्सर कहा करते थे कि उन्हें विदेश की एक कंपनी से ‘ढेर सारा पैसा’ मिलने वाला है. एक ग्रामीण ने बताया, ‘वनमोरे भाई अक्सर कहते थे कि उन्हें विदेश स्थित एक कंपनी से ढेर सारा पैसा मिलने वाला . ऐसा सुनने में आया है कि दोनों भाई कहते थे कि उन्हें तीन हजार करोड़ रुपये मिलने वाले हैं.’

पढ़े-लिखे थे परिवार को लोग

ग्रामीण ने बताया, ‘वनमोरे परिवार के लोग पढ़े लिखे थे, क्योंकि एक भाई (माणिक) पशु चिकित्सक था, जबकि दूसरा (पोपट) एक टीचर था. पोपट की बेटी कोल्हापुर में एक बैंक में काम करती थी. पूरे परिवार ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया यह चौंकाने वाली बात है.’

फैमिली ने बेच दिया था अपना पुराना घर

एक अन्य ग्रामीण ने बताया कि उसने सुना था कि वनमोरे भाइयों ने अपना पुराना घर बेच दिया था और नए मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे. उन्होंने बताया कि दोनों भाई गांव वालों के साथ मिलकर नहीं रहते थे.

एक जगह 6 शव और दूसरी जगह 3 शव मिले

एसपी सांगली दीक्षित गेदाम ने बताया, ‘सांगली जिले के म्हैसल गांव में नौ शव बरामद किए गए हैं, जिनमें से एक घर से तीन और दूसरे घर से छह शव बरामद किए गए हैं. फोरेंसिक टीम सबूत जमा कर रही है.’ सांगली पुलिस ने बताया कि 25 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और अब तक 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button