सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि योगी पंजाब में होते तो नहीं जाती मूसेवाला की जान

चंडीगढ़ . पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक साल पूरा होने पर उनके पिता बलकौर सिंह का दर्द छलक आया. उन्होंने सोमवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर साफ कर दिए जाते हैं. अगर योगी पंजाब में होते तो उनके बेटे की हत्या न होती.

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि योगी ने उत्तर प्रदेश को आदर्श राज्य बना दिया है. अगले लोकसभा चुनाव में लोग योगी के नाम पर वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों के दिन चल रहे हैं जबकि उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर साफ कर दिए जाते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी की याद आ रही है.

अब तक न्याय नहीं मिला बलकौर सिंह

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने ंकहा कि बेटे की हत्या के इतने महीने हो गए लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला. सिद्धू मूसेवाला यदि मेरे सामान्य परिवार की बजाय किसी राजनीतिक परिवार में पैदा होता तो उसे छूने की हिम्मत कोई नहीं करता. उन्होंने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या के मामले में जांच एजेंसियों ने भी कुछ ठोस नहीं किया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button