जेल में तस्कर से पत्नी-बेटे मिलने पहुंचे, बच्चे के मुंह से सिम बरामद

नशा तस्करी के आरोप में जेल में बंद व्यक्ति से उसकी पत्नी और नाबालिग बच्चा मिलने पहुंचे. इस दौरान बच्चे के मुंह से मोबाइल का सिम बरामद हुआ. चूंकि बच्चा नाबालिग था ऐसे में पुलिस ने डीए लीगल की राय के अनुसार आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सहायक सुपरिंटेंडेंट जरनैल सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि 6 अगस्त को वह बतौर मुलाकात इंचार्ज था. शाम 3 से लेकर 5 बजे तक उसने मुलाकात करवानी थी. हंडियाया निवासी हवालाती लाडी सिंह 15 जुलाई से एनडीपीसी एक्ट के तहत बंद है. उससे मुलाकात करने के लिए उसकी पत्नी अमनी अपने 2 नाबालिग बच्चों के साथ आई थी. मुलाकात से पहले पैसको कर्मचारी रामधन सिंह ने अमनी व उसके बच्चों की तलाशी ली थी. तलाशी में 13 वर्षीय बच्चे के मुंह से सिम बरामद किया गया.

एक महीने की जांच के बाद हुई कार्रवाई…जिस बच्चे से सिम बरामद हुआ वह नाबालिग था. इसलिए मामले को डीए लीगल के पास भेजा गया. डीए लीगल से रिपोर्ट मिलने के बाद इसे एसएसपी संगरूर को भेजा गया. जांच में पाया गया कि हालांकि बच्चा नाबालिग है परंतु इस काम के लिए हवालाती की पत्नी की शमूलियत सामने आई है. पुलिस ने लाडी सिंह की पत्नी अमनी के खिलाफ थाना सिटी-1 संगरूर में मामला दर्ज कर लिया है. महिला की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button