सोनिया गांधी आज फिर ईडी के सामने पेश होंगी

नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार को एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगी. इससे पहले ईडी सोनिया गांधी से गुरुवार को करीब तीन घंटे पूछताछ कर चुका है. इस बीच, कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने के खिलाफ पूरे देश में सत्याग्रह करने का ऐलान किया है.
पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी पहले जांच कर मामला बंद कर चुकी है. सरकार बदले की भावना से विरोधी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. कांग्रेस इसके खिलाफ पूरे देश में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास शांतिपूर्वक सत्याग्रह करेगी.
गोहिल ने कहा कि पार्टी ने राजघाट पर शांतिपूर्ण सत्याग्रह करने के लिए दिल्ली पुलिस से इजाजत मांगी थी, पर पुलिस ने इनकार कर दिया. इसलिए, पार्टी संसद से सड़क तक शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध दर्ज कराएगी. उन्होंने कहा कि पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं को जहां रोका जाएगा, वहा शांतिपूर्ण सत्याग्रह करेगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button