सपा-बसपा दलदल में डूबे दल : योगी

बिजनौर/शामली. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को नगीना व कैराना लोकसभा सीट पर अपनी चुनावी जनसभाओं में विपक्षी दलों पर निशाना साधा. कांग्रेस-सपा व बसपा पर प्रहार करते हुए कहा, यह माफिया-अपराधियों का महिमा मंडन करते हैं और उनके घरों में जाकर फातिहा पढ़ते हैं. उन्होंन कहा कि कांग्रेस, सपा-बसपा दलदल में डूबे दल हैं.

नगीना से भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार के पक्ष में जनसभा में सीएम ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है, जहां आराध्य को अपनी जन्मभूमि के लिए प्रमाण देना पड़ा. यह संकट कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने दिया. इन्होंने हमारी आस्था को संकटग्रस्त करने का प्रयास किया. कांग्रेस ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर को चुनाव हरवाया था तो 2012 में सत्ता में आने पर सपा ने कहा था कि दलितों के स्मारकों को तोड़वाएंगे. कैराना से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के पक्ष में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कैराना वासियों को जिन लोगों ने पलायन के लिए मजबूर किया था, हमने उनको धरती से पलायन करा दिया. अब यहां पर कोई पलायन नहीं करा सकता है. पहले शामली और कैराना में बेटियां अपने मां-बाप से दूर पढ़ाई के लिए जाने को मजबूर थी, लेकिन आज यहां की बेटियां उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में टॉप करती हैं.

सहारनपुर में रोड शो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपना पहला रोड शो किया. पहले चरण का प्रचार समाप्त होने से एक दिन पहले मुख्यमंत्री के पहुंचने से भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह चरम पर दिखा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button