सपा संरक्षक मुलायम सिंह मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

गुरुग्राम, कार्यालय संवाददाता. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है.

मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार बीते डेढ़ महीने से मुलायम सिंह यादव अस्पताल में ही भर्ती हैं. शनिवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा.

मुलायम सिंह खाना भी नहीं खा रहे हैं. उन्हें पाइप के जरिये तरल डाइट दी जा रही है. अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. इसकी सूचना उनके परिवार को भी दी गई, जिसके बाद रविवार शाम मुलायम सिंह के पुत्र और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और परिवार के अन्य सदस्य मेदांता अस्पताल पहुंचे. रात नौ बजे अखिलेश यादव वापस दिल्ली लौट गए. वह हॉस्पिटल में चार घंटे तक रहे और डॉक्टर से सपा संरक्षक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की. इसके अलावा उत्तर प्रदेश से कई समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी पहुंचे थे. देर रात तक सभी परिवार के सदस्य अस्पताल में मौजूद रहे.

वहीं, समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य पर चिंता जताई और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button