दिल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट में अचानक भरने लगा धुआं, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

नेशनल डेस्क। दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट (SpiceJet) के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, विमान ने जब उड़ान भरी तो कुछ देर बाद उसके अंदर काला धुआं नजर आने लगा. धुंआ देखने के बाद सभी पैंसेजर घबरा गए और पायलट ने वापस मुड़कर दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिग कराने का फैसला लिया. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, विमान में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. फ्लाइट में जब यह हादसा हुआ उस वक्त प्लेन 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था, तभी अचानक स्मोक नजर आने लगा. यात्रियों को पहले समझ नहीं आया कि ये सब क्या हुआ लेकिन जैसे फ्लाइट में धुआं बढ़ता गया यात्री घबरा गए.

जबलपुर से SpiceJet की सारी फ्लाइट 2 घंटे के लिए कैंसिल

इस विमान को दिल्ली से जबलपुर 8 बजकर 50 मिनट पर पहुंचना था. लेकिन विमान में तकनीकी खराबी के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर वापस लैंड कराना पड़ा. SpiceJet के स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, अब स्पाइसजेट के दिल्ली से आने वाले विमान तय समय से करीब 2 घंटे विलंब से जबलपुर आएंगे. यात्रियों की सुविधा के लिए अन्य विमान से पैसेंजर को लाया जा रहा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button