खास खबरखेलट्रेंडिंग न्यूज़दुनिया

टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के सेलेक्ट न होने पर श्रीकांत ने उठाए सवाल

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और के श्रीकांत ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आगामी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय मेन टीम में शामिल नहीं करने पर सवाल उठाए हैं. शमी को मेन टीम में न चुनकर स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है. ऐसे में श्रीकांत ने कहा कि आखिरी ओवरों के विशेषज्ञ गेंदबाज हर्षल पटेल की जगह शमी को टीम में रखना चाहिए था. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की चोट से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई है.

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए श्रीकांत ने कहा कि मुख्य टीम में मोहम्मद शमी को होना चाहिए था. आप ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप खेलने जा रहे हैं, वहां का बाउंस देखिए. मोहम्मद शमी का हाईआर्म एक्शन है और वे काफी बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. अगर आपने पहले तीन चार ओवर में कुछ विकेट निकाल दिए तो आपके लिए काफी आसानी होगी. उन्होंने कहा कि आपके पास जसप्रीत बुमराह है, अर्शदीप सिंह हैं और भुवनेश्वर कुमार हैं, ये ठीक है, लेकिन मोहम्मद शमी होने ही चाहिए. इस बीच इरफान पठान ने कहा कि आपको ये ध्यान रखना है कि आप ऑस्ट्रेलिया में कहां कहां मैच खेल रहे हो. ऑस्ट्रेलिया में भी कुछ मैदानों पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है. ऐसे में अगर रवि बिश्नोई भी टीम में होते तो और भी बेहतर रहता.

ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी– मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button