NEET की परीक्षा में हुई फेल, छात्रा ने उठाया यह खौफनाक कदम

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक खबर सामने आ रही है. खबर है कि नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद एक 20 साल की लड़की ने अपने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि 20 साल की लड़की अपने परिवार के साथ सेक्टर 151 के जेपी अमन सोसायटी के टावर 5 में रहती थी. उसने नीट की परीक्षा दी थी. हाल की में नीट का रिजल्ट आया. परीक्षा में पास न होने की वजह से वह सदमे में थी. गुरुवार की सुबह उसने 7वीं मंजिल से कूद गई. मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. छात्रा के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरी सोसायटी में मातम छाया हुआ है.

घटना की सूचना मिलते ही नॉलेज पार्क थाने की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्रा ने नीट की परीक्षा में फेल होने की वजह से यह कदम उठाया है. परिवार वालों से पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिनों छात्रा काफी परेशान थी. हालांकि, परिवार वालों ने उसे समझाने की कोशिश की थी. इसी परेशानी की वजह से गुरुवार की सुबह उसने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. हालांकि, पुलिस अधिकारी ने बताया कि फाइनली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ-साफ कुछ कहा जा सकता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button