‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के प्रतियोगी मोहम्मद फैज को मिला हिमेश रेशमिया का ऑफर

मुंबई, 30 जुलाई ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के प्रतियोगी मोहम्मद फैज के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा क्षण था, जब संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ के गाने ‘मेरे लिए’ गाने के लिए पहला ब्रेक दिया. संगीतकार ने यह पेशकश ऑडिशन के दौरान पहली बार फैज को देखने के बाद की थी.

‘तेरा सुरूर’ गायक के लिए अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, फैज कहते हैं, “जब मैंने अपने ऑडिशन दौर में ‘खामोशिया’ गाना गाया, तो एचआर सर ने मुझे अपने लेबल के लिए गाने का सुनहरा मौका दिया. वह काफी प्रभावित हुए और उन्होंने मुझे प्रस्ताव दिया. एक गीत.”

“हिमेश सर के साथ रिकॉर्ड करना एक अविश्वसनीय अनुभव था, जिन्होंने मुझे सुर का उपयोग करना और संगीत के हर पहलू को तोड़ना सिखाया.”

फैज आगामी एपिसोड में ‘मेरे लिए’, ‘ऐसा कभी हुआ नहीं’ और ‘मेरी किस्मत में तू नहीं शायद’ जैसे गानों के साथ जजों और दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.

इसके अलावा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे भी ‘पद्मिनी और पूनम’ स्पेशल एपिसोड में नजर आ रही हैं.

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button