राष्ट्र

टेक्नो पोवा ने मार्केट में लॉंच किया अपना यह शानदार फीचर्स वाला फ़ोन…

टेक्नो पोवा ने मार्केट में लॉंच किया अपना यह शानदार फीचर्स वाला फ़ोन...

मुंबई : कंपनी द्वारा अपने कस्टमर्स के लिए एक धमाकेदार को मार्केट में लाया है । बता दें कि यह प्लेट एज और डिसप्ले के साथ शानदार डिजाइन वर्लपूल कंपनी द्वारा मार्केट में लॉन्च किया गया मिली जानकारी के अनुसार इस फोन की चार्जिंग कैपेसिटी दूसरे फूलों से ज्यादा है टेक्नो पोवा 51 इन बॉक्स चार्जर के साथ आता है जो बैटरी को 21 मिनट से 50 परसेंट तक और 60 मिनट में फोन चार्ज कर सकता है।

Tecno Pova 5 एक 6.78 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x24460px है. यह डिस्प्ले 120Hz की रिफ्रेश रेट और 240Hz की टच सैंपलिंग रेट प्रदान करता है. इसके नीचे, एक मिड-रेंज हेलियो G99 SoC प्रयुक्त हुआ है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है. इस स्मार्टफोन का प्रमुख आकर्षण एक विशाल 6,000mAh की बैटरी है जो 45W चार्जिंग का समर्थन करती है.

Tecno Pova 5 एक इन-बॉक्स चार्जर के साथ आता है, जो बैटरी को 21 मिनट में 50% तक और 60 मिनट में पूर्ण चार्ज कर सकता है. यह चार्जर तेजी से बैटरी को चार्ज करने में मदद करता है, जिससे आपको लंबी चार्जिंग के इंतजार की जरूरत नहीं होती. इसके साथ ही, Pova 5 10W रिवर्स चार्जिंग का समर्थन भी करता है, जिससे आप अपने फोन को दूसरे उपकरणों को चार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button