भयानक सड़क हादसा : खड़ी ट्रक से जा भिड़ी अनियंत्रित एसयूवी,5 की मोके पर मौत 13 घायल …

कर्नाटक : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है कर्नाटक के यादगिर जिले से जहा एक भीषण हादसा हो गया। यादगिर जिले के पड़िहारा गांव में एक वाहन के सोमवार देर रात को सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार की थी कि इससे पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 13 अन्य लोग घायल हुए हैं। यादगिरी के डीएसपी ने इस हादसे की जानकारी दी है।

मिली जानकारों के अनुसार आज सुबह यादगिरि जिले के बालीचक्र क्रॉस के पास यह हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इस हादसे में आंध्र प्रदेश के पांच तीर्थयात्री की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला और एक लड़की भी शामिल हैं। सभी यात्री एसयूवी में यात्रा कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, ये तीर्थयात्री आंध्र प्रदेश के नंद्याल जिले के अतमाकुर तालुक के वेल्लागुड गांव के रहने वाले थे और कलबुर्गी जिले में ख्वाजा बंदेनवाज उर्स मेले में शामिल होने जा रहे थे। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यादगीर जिले के पदीचकरा गांव में देर रात करीब दो बजे चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया, जिससे कार सीधे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button