छत्तीसगढ़लाइफ स्टाइल

सबसे बड़े शॉपिंग महोत्सव की हुई शुरुवात, एक छत के नीचे खरीदें सबकुछ…

सबसे बड़े शॉपिंग महोत्सव की हुई शुरुवात, एक छत के नीचे खरीदें सबकुछ...

रायपुर : रायपुरिंस का इंतज़ार हुआ खत्म। साल के सबसे बड़े फेस्टिव सीजन फेस्टिवल The Local की शुरुवात आज से हो गई है। बता दे की यह इवेंट 3 से 5 नवंबर तक रायपुर की जनता इस फेस्टिवल का लुफ्त उठा सकती है। रायपुरियंस को The Loca का इंतज़ार करते है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपको एक ही छत के नीचे यूथ फन, फूड, म्यूजिक और शॉपिंग का आनंद लेते है। इस फेस्टिवल का आयोजन OMAYA VIP ROAD में आयोजित किया गया है। सबसे भव्य और सबसे बड़े शॉपिंग उत्सव का लुफ्त उठाने और फेस्टवल की शॉपिंग करने आप भी यहाँ जा सकते है।

द लोकल के इस भव्य इवेंट में मध्य भारत की प्रथम वैक्यूम पैकेजिंग कंपनी ऑर्गालाइफ ने अपने दो नए प्रोडक्ट्स को भी लॉंच किया। जिसमें Coco jagrey powder और Haldi jaggery powder शामिल है। साथ ही कंपनी अपने कॉस्टमर्स को शुद्ध A2 घी के सैंपल फ्री में दे रही है। दीपावली पर लोग अपने सगे-संबंधियों, दोस्तों आदि को दिवाली गिफ्ट्स भी देते हैं. इससे खुशियां और भी दोगुनी हो जाती हैं। जिसके लिए ऑर्गालाइफ के इस स्टॉल पर आपके लिए दिवाली में अपने फ्रेंड्स और फैमली मेंबर्स को गिफ्ट करने के लिए अलग-अलग टाईप के गिफ्ट हेंपर भी मौजूद है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button