ट्रेंडिंग न्यूज़मनोरंजन

हनी सिंह और शालिनी तलवार की स्कूल वाली लव स्टोरी का हुआ दि एंड, शादी के 11 साल बाद हुए अलग

एंटरटेनमेंट न्यूज। मशहूर पंजाबी और रैप सिंगर हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक ले लिया है। दोनों करीब 11 साल तक शादी के बंधन में रहे। हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 23 जनवरी, 2011 को दिल्ली स्थित एक गुरुद्वारा में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि पिछले साल ही दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी।

हनी सिंह पर लगे थे गंभीर आरोप

सिंगर पर उनकी पत्नी शालिनी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने इस शादी को दस साल दिए, लेकिन बदले में उनको सिर्फ प्रताड़ना मिली है। शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा था। कहा जा रहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होने वाली है, इसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

हनी सिंह ने सारे आरोप झूठे बताए थे: शालिनी तलवार के मारपीट, यौन उत्पीड़न जैसे आरोपों को हनी सिंह ने पूरी तरह मनगढ़ंत करार दिया था। सिंगरने 6 अगस्त 2021 को सोशल मीडिया पर नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने इन आरोपों का खंडन किया था।

10 साल डेट करने के बाद की थी शादी: हनी सिंह और शालिनी तलवार ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। कपल की मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई। कपल ने 23 जनवरी 2011 को पंजाबी रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी इतनी सीक्रेट थी कि तीन साल बाद खबर सामने आई थी। रिएलिटी शो इंडियाज़ रॉक स्टार शो में हनी सिंह ने अपनी पत्नी को पहली बार इंट्रोड्यूस करवाया था, उस वक्त फैंस हैरान रह गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button