दरोगा-सिपाही ने युवक को बेरहमी से पीटा, गंभीर रूप से घायल

अमरोहा. गजरौला में मामूली कहा-सुनी होने पर गुस्साए एक दरोगा और सिपाही ने रविवार को युवक को भरे चौराहे सड़क पर पटक कर लात-घूसों से पीटा. पुलिस वालों ने पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे, लेकिन वहां छोड़कर भाग निकले. सूचना मिलने पर परिवार के लोग सीएचसी पहुंच गए और आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

पुलिस के अनुसार बाइक से नीचे गिरने की वजह से युवक घायल हुआ है. घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. तिगरी गंगा मेले के आयोजन को लेकर पुलिस प्रशासन किसानों पर जल्दी खेत खाली करवाने का दबाव बना रहा है. गांव निवासी रेवती का खेत भी मेलास्थल में आ रहा है. सीओ रविवार को तिगरी पहुंचे तथा एक दरोगा और सिपाही को रेवती को बुलाने के लिए भेजा. दरोगा बाइक से रेवती के घर पहुंचे और उसके पुत्र अवनीश को पकड़कर सीओ के पास ले जाने लगे. रेवती का कहना है कि बाइक पर जाते समय रास्ते में दरोगा तथा सिपाही का अवनीश से किसी बात को लेकर विवाद होने लगा.

रेवती ने कहा कि दरोगा ने गांव के बाहर बाइक रोकी तथा अवनीश को सड़क पर पटककर पीटना शुरू कर दिया. दोनों ने उसे लात-घूसों से जमकर पीटा. अवनीश के मुंह और नाक से खून निकलने पर पुलिसकर्मी घबरा गए तथा उसे बाइक पर बैठाकर सीएचसी ले आए. अवनीश को छोड़कर दोनों पुलिसकर्मी गायब हो गए. परिवार वाले सीएचसी पहुंचे तथा हंगामा करने लगे. अवनीश को इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button