खास खबर

गर्भवती को ट्रक ने कुचला, बच्ची जिंदा… मौत की खबर सुनकर, चाचा कालीचरण को आया हार्ट अटैक

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के बरतारा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. एक ट्रक ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिसने भी ये हादसा देखा उसकी रूह कांप गई. वहीं, इस हादसे में एक चमत्कार देखने को मिला. ट्रक ने महिला को इतनी बुरी तरह कुचला कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पेट फट गया, जिससे उसकी बच्ची बाहर आ गई. उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर जाकर सड़क पर गिर गई. वहां लोग यह देखकर हैरान रह गए कि बच्ची सही सलामत पेट से बाहर निकल आई.
गर्भवती महिला पति के साथ अपने मायके जा रही थी. हादसे के बाद पति रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया. पत्नी तड़प-तड़प कर मर गई. उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था. वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी. उधर, महिला की मौत की खबर पाकर उसके चाचा कालीचरण की हार्ट अटैक से मौत हो गई. चाचा को कैंसर भी था. महिला और उसके चाचा का बुधवार शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया. आगरा जिले के धनौला का रहने वाला रामू बुधवार को पत्नी कामिनी के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था. उसकी ससुराल फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र स्थित वजीरपुर कोटला में है.
उसने बताया, ”पत्नी 9 माह की प्रेग्नेंट थी. उसने मुझसे बुधवार सुबह बोला कि मायके घुमा लाइए. मायके वालों की याद आ रही है. बच्चा होने के बाद 4 महीने तक नहीं जा पाऊंगी. रामू ने बताया, “मैं पत्नी को बाइक से लेकर घर से 9 बजे निकला. घर से ससुराल की दूरी 40 किलोमीटर होगी. कुछ देर चलने के बाद कामिनी ने चाय के लिए बोला. हम लोगों ने ढाबे पर चाय पी. उसके बाद मुश्किल से 5 किलोमीटर आगे बढ़े होंगे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कामिनी बाइक से गिर गई.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button