राष्ट्र

डेढ़ घंटे पहले पहुंची ट्रेन यात्रियों को छोड़ गई

मुंबई . महाराष्ट्र के नासिक में मनमाड जंक्शन पर गोवा एक्सप्रेस ट्रेन तय समय से 90 मिनट पहले ही आ गई. ट्रेन पांच मिनट ही रुकी और 45 यात्रियों को लिए बिना मनमाड स्टेशन से रवाना हो गई.

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली जाने वाली वास्को डी गामा-हजरत निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस गुरुवार को परिवर्तित मार्ग से होते हुए नौ बजकर पांच मिनट पर मनमाड स्टेशन पहुंच गई. इस ट्रेन का मनमाड पहुंचने का समय 10 बजकर 35 मिनट है, लेकिन यह तय समय से 90 मिनट पहले ही मनमाड जंक्शन पहुंच गई.

उन्होंने बताया कि ट्रेन पांच मिनट ही रुकी और 45 यात्रियों को लिए बिना मनमाड स्टेशन से रवाना हो गई. अधिकारी ने बताया कि जब यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर स्टेशन पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रेन उन्हें छोड़कर कब की जा चुकी है. यात्री स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय गए और वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की.

अधिकारी ने बताया कि प्रभावित यात्रियों को गीतांजलि एक्सप्रेस में बिठाया गया. गीतांजलि एक्सप्रेस को ठहराव न होने के बावजूद मनमाड पर रोका गया. यात्री जलगांव पहुंचे, जहां गोवा एक्सप्रेस को उनके आने तक रोक दिया था. उन्होंने बताया कि गोवा एक्सप्रेस समय से पहले इसीलिए पहुंची, क्योंकि इसका बेलगामी-मिराज-दौंड मार्ग बदलकर रोहा-कल्याण-नासिक रोड कर दिया था.

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवराज मानसपुरे ने बताया कि यह रेलवे कर्मचारियों से गलती से हुआ और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button