गर्लफ्रेंड के साथ इश्क लड़ा रहे पति को पत्नी ने बीच सड़क पर पकड़ा, फिर जो हुआ .. देखे वीडियो ….

छिंदवाड़ा:: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवती एक युवक को बीच रोड पर रात में बेल्ट से पीटती नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो छिंदवाड़ा के परासिया रोड का है और ये मामला पति-पत्नी और वो का है। देखा जा सकता है की घटना के दौरान वह पति -पत्नी युवती खड़ी और पुलिसकर्मी भी मौजूद है। लेकिन इसके बावजूद युवती युवक पर बेल्ट बरसाते जा रही है। हालांकि ये वीडियो कहां है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन कुछ लोग इसे जिले के परासिया रोड का होना बता रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हाथ पकड़कर रोड पर घूम रहा था तभी पत्नी ने पति परमेश्वर व उसकी प्रेमिका को रंगेहाथों पकड़ लिया। प्रेमिका का हाथ थामे पति को देख पत्नी का पारा ऐसा चढ़ा कि उसने तुरंत बेल्ट निकालकर पति पर बरसाने शुरु कर दिए। हालांकि वीडियो में अपशब्दों का प्रयोग इसलिए हमने वीडियो की आवाज हटा दी है लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो में पीटने वाली युवती युवक से चिल्ला चिल्लाकर ये भी पूछ रही है कि बताओ ये लड़की तुम्हारी कौन लगती है।

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है जो पति-पत्नी और वो के इस झगड़े का मूकदर्शक बना हुआ है। पत्नी पति पर बेल्ट बरसा रही है और पुलिस जवान उसे रोकने की कोशिश भी नहीं कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला पुलिस तक भी पहुंच चुका है और पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button