राष्ट्र

सातारा जा रहे मुख्यमंत्री शिंदे के हेलीकॉप्टर में आई खराबी

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर कीइमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण उनका हेलीकॉप्टर राजभवन के हेलीपैड पर उतारा गया है. शिंदे के साथ उद्योग मंत्री उदय सामंत और मंत्री संदीपान भुमरे भी मौजूद थे. ये सभी नेता सतारा जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

हेलीकॉप्टर में क्या तकनीकी खराबी आई थी, इसका पता नहीं लग सका है. अधिकारी इसका पता लगाने की बात कर रहे हैं. हालांकि, इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, खबर है कि शिंदे अब सतारा नहीं जा पाएंगे. इस समय पूरे प्रदेश में सीएम एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी शिवसेना को मजबूत करने पर जुटे हुए हैं.

उद्धव गुट के विधायक हमारे संपर्क में, संजय शिरसाट का दावा

इन दिनों महाराष्ट्र में उद्धव गुट औऱ शिवसेना गुट इन दिनों एक-दूसरे पर हमलावर हैं. वहीं, अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि शिंदे गुट सरकार में बने रहे. कोर्ट के इस फैसले के बाद उद्धव गुट के विधायकों की सदस्यता खतरे में पड़ सकती है.वहीं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक संजय शिरसाट ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन वाले खेमे के 6 से सास विधायक उनसे लगातार संपर्क में हैं. वह जल्द ही सीएम शिंदे को अपना समर्थन दे देंगे.

पार्टी और सिंबल को लेकर शिंदे गुट और उद्धव गुट में खींचतान जारी

संजय शिरसाट के मुताबिक, कोर्ट ने कहा है कि पार्टी और सिंबल को लेकर इलेक्शन कमिशन जो भी फैसला करेगा, उसे मानना होगा, तो बता देना चाहते हैं कि चुनाव आयोग ने हमारे हक में फैसला दिया था, इस वजह से असली शिवसेना हम ही हैं. जब उद्धव महाराष्ट्र के सीएम थे, तब शिंदे ने पार्टी से बगावत कर दिया था. इस वजह से महाराष्ट्र में शिंदे की सरकार गिर गई थी. वहीं, पार्टी और सिंबल को लेकर दोनों नेताओं के बीच अब भी खींचतान जारी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button