यूट्यूब पर खूब मिले थे लाइक्स, जब राजू श्रीवास्तव ने बनाया था ‘हार्ट अटैक का मजाक!

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन उनके परिवार और चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वह काफी वक्त से हॉस्पिटल में एडमिट थे. बीच में कई बार उनकी तबीयत में सुधार की भी खबरें आईं लेकिन आखिरकार राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग हार गए. आज हमारे बीच नहीं रहे राजू श्रीवास्वत की जिंदगी को लेकर सोच बहुत जिंदादिल थी और वह कई बार अपने चुटकुलों के जरिए मौत से जुड़ी बातों के जरिए भी लोगों को हंसा जाते थे.

राजू श्रीवास्तव ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट आने के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड और बाकी इंडस्ट्रीज की बातें करते हुए कॉमेडी की थी. राजू श्रीवास्तव ने अपने इस कॉमेडी वीडियो में बताया कि जिस तरह आज खुदाई में कई तरह की चीजें निकलती हैं उसी तरह आज से हजारों साल बाद जब खुदाई हुआ करेगी तो उसमें लोगों के कंकाल निकला करेंगे.

राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उस जमाने का पुरातत्व विभाग जब खुदाई करेगा तो एक जगह पर बहुत सारे कंकाल मिलेंगे जो एक जगह पर हाथ उठाकर खड़े हैं. लोग आपस में बात करके कहेंगे कि शायद उस वक्त किसी जुलूस में ये लोग जा रहे होंगे नारेबाजी करते हुए जब इन्हें हार्ट अटैक आया होगा और ऐसे ही अकड़ गए होंगे. राजू श्रीवास्तव को इस वीडियो पर बेहिसाब व्यूज मिले थे. लेकिन उनकी कोशिश रहती थी कि किसी भी तरह लोगों को हंसा सकें, लेकिन हमें हंसाने वाला जाते-जाते हमें रुला गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button