अन्य ख़बरें

आज का राशिफल : इन्हें मिल सकता है रुका हुआ पैसा, जानें क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि (Aries)

आज के दिन घर परिवार का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा। पूजापाठ में आपका दिन बीतेगा। धरम करम से जुड़ा कोई भी काम हो उसमें आपकी रुचि लगी रहेगी। साथ ही साथ परिवार में अपनी माँ के साथ संबंध ख़राब न हो इस चीज़ का ध्यान रखें। अपनी मां की सेवा करें भाग्योदय वहीं से होगा।

वृषभ राशि (Taurus)

छोटी किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है किसी मित्र के साथ संबंध ख़राब होने की आशंका है। हो सकता है कोई ऐसी बात में जो मन में घर कर जाए। मन में तरह तरह के विचार आएंगे थोड़ा ध्यान करें वो आपके लिए बेहतर रहेगा। अपनी बातों को स्पष्ट रूप से रखने का प्रयास करें। घर परिवार के प्रति आप सजग रहेंगे।

मिथुन राशि (Gemini)

जीवन साथी के साथ अपने संबंध गहरे होंगे। पारिवारिक सदस्यों द्वारा आपको धन लाभ प्राप्त होगा काम में भी आपको पारिवारिक सदस्य ही काम के मामले में आगे आएंगे और आपके सहायक बनाएंगे। पार्टनरशिप में आपको लाभ प्राप्त होगा।

कर्क राशि (Cancer)

मानसिक तनाव आज के दिन ज़्यादा हो सकता है। मन तरह तरह के विचारों में डूबा रहेगा। किसी तरह के दिशा आपके लिए इस समय पाना थोड़ा सा मुश्किल होगा लेकिन आप सभी परेशानियों को जूझते हुए आगे बढ़ जाएंगे और कई मामलों में विजय प्राप्त करेंगे।

सिंह राशि (Leo)

घर परिवार के साथ यात्रा का एक प्रयोजन बन सकता है कहीं घूमने जाना हो बाहर का खाना पीना हो तो उसमें मन लगेगा।  ख़र्चे भी घर परिवार के प्रति होंगे और वो बेहतर ही होंगे। घर के लिए क्या कुछ नया करना है उसमें आपका मन लगेगा। शिक्षा से संबंधित विदेशी मामलों में निजात मिलेगी।

कन्या राशि (Virgo)

घर परिवार के प्रति आप सजग रहेंगे और बहुत ज़िम्मेदार रहेंगे। अपने संबंध घर के प्रति अच्छे रहेंगे। आपका घर के प्रति ध्यान रहेगा और घर में मां का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। मां की सेवा करने से आपको इस समय बहुत लाभ मिलेगा। यह समय कुछ नया करने के लिए बहुत लाभकारी है।

तुला राशि (Libra)

आपके दोस्तों द्वारा आपके बिगड़े हुए काम पूरे होने लगेंगे लेकिन किसी महिला मित्र द्वारा आपके संबंध ख़राब होने की भी आशंका है। किसी से कोई ऐसी बात न हो जाए जो कि हमेशा के लिए मन में घर कर ले, इस चीज़ का ध्यान रखें। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना फ़िलहाल आपके लिए बेहद आवश्यक है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

पूजा पाठ से जुड़ी बातों में, धरम करम से जुड़ी बातों में आपकी रुचि बनी रहेगी। इनसे संबंधित कोई भी काम हो जिसमें आप सलाह दे पाए आप एक अभूतपूर्व सलाहकार के रूप में आगे आएंगे। आपकी बातों को माना जाएगा। लोग आपका सम्मान करेंगे। आपके लिए समय बेहद लाभकारी रहेगा आपको अपने सम्मान को बना के रखना है। समय आपके लिए बेहद श्रेष्ठ है।

धनु  राशि (Sagittarius)

सांसारिक चीज़ों में आपका मन लगेगा। कुछ भी प्राप्त करना है तो आप अपने ध्यान, योग ,कर्मठता के कारण प्राप्त कर पाएंगे। महिलाओं द्वारा आपको लाभ प्राप्त होगा। आपकी सूझ-बूझ आपको लेकर आगे बढ़ेगी। किसी महिला का भरपूर सहयोग आज के दिन प्राप्त होगा। गुमी हुई चीज़ें प्राप्त करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

मकर राशि (Capricorn)

जीवन साथी के साथ अनबन हो सकती है। हो सकता है कि दोनों अलग अलग शहरों में कुछ समय के लिए एक दो दिन के लिए प्रवास करें। किसी बात को लेकर मन में तनाव हो सकता है। परिवार  द्वारा इस समय ख़र्चे ही होंगे। लाभ की परिस्थिति नहीं बन रही है। कोई भी कार्य करना है , मिल जुलकर करने में आपको दिक़्क़त होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

पुराने कर्ज़ चुकाने के लिए ये समय बहूत ही उचित है। कहीं पैसा फँसा हुआ था, तो वो भी आता हुआ नज़र आ रहा है। यदि आपने किसी को उधार दिया है तो वो भी मिलता हुआ नज़र आ रहा है। लेकिन कई चीज़ों को देखकर संभलकर आगे चलना है। बहुत ज़्यादा जल्दबाज़ी में कोई भी निर्णय तक न पहुंचे।

मीन राशि (Pisces)

इस समय पर आपको अपनी सीख पर ध्यान देना है। जो कुछ अपने सीखा है यदि उसको मिलाजुला कर काम पे लेकर आएंगे तो वो आपके लिए बेहतर रहेगा। मिल जुलकर काम करने द्वारा आपको लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक मदद मिलेगी। अपनी विद्या द्वारा आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। आपकी क़ाबिलियत, आपके शिक्षण ये सब इस समय सराही जाएगी। आपको काम को लेकर मन में थोड़ी सी अड़चन रह सकती है उसे दूर करने का प्रयास करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button