मनोरंजनराष्ट्र

Sonakshi Sinha और Zaheer की शादी पर इस दिग्गज एक्ट्रेस ने लगा दी मुहर…

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक खूब जोरो शोरो से चर्चा हो रही है,लेकिन अभी तक इस मामले पर सभी ने चुप्पी साधी हुई है…इस बीच अब एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने उनकी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है….

बहुत अच्छा है कार्ड

मीडिया से हुई बातचीत में पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने कहा कि ‘मैं सोनाक्षी को बेहद शुभकामनाएं देती हूं. बहुत प्यारा आमंत्रण भेजा है उसने. उसे मैं तब से जानती हूं जब वह एक छोटी सी बच्ची थी. उसकी पूरी जर्नी मैने देखी है तो भगवान करे वह बेहद खुश रहे. Bhaut अच्छी और प्यारी लड़की है वो तो मैं उसके लिए खुशी की यही कामना करती हूं.’ जहीर को लेकर पूनम ढिल्लों ने कहा की- ‘प्लीज उसको खुश रखना जहीर, याद रखना बहुत प्यारी बच्ची है. बहुत प्रीशियस है हम सभी को.

शत्रुघ्न सिन्हा का इसपर रिएक्शन

वहीं, Sonakshi Sinha की शादी का कार्ड वायरल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का भी इस मामले पर रिएक्शन आया था. जिसमे मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- मैं उसकी शादी की खबर न तो कंफर्म कर रहा हूं और न ही उसका खंडन.ये तो समय ही बताएगा. हमेशा उसे मेरा आशीर्वाद ही मिलेगा.

सोनाक्षी तो मेरी आंखों का एक तारा है. मेरी इकलौती बेटी है वह और मेरे काफी करीब भी है. मैं तो एक प्राउड पिता हूं, पिछले कुछ सालों में क्योंकि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर भी उभरी है. लुटेरा, दहाड़ और अब हीरामंडी तक, सभी में उसने एक अच्छी एक्ट्रेस होने का बेहतरीन परिचय दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button