‘कहना नशे में था ताकि…. आखिर क्यों यह कहते नजर आ रहे हैं पुलिस के अधिकारी, वीडियो से उठ रहे सवाल

जयपुर. भाजपा नेता अमित मालवीय ने गहलोत सरकार की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गहलोत सरकार की पुलिस सलमान चिश्ती को बचाने की कोशिश कर रही है. सलमान चिश्ती की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उसके वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी मच गई है. यह वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया गया था.

नशे की हालत में दिखाकर बचाने की कोशिश

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी सलमान को यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि वो अन्य पुलिसकर्मियों को कहे वो नशे की हालत में है. ताकि उसे बचाया जा सके. इसके बाद राजस्थान पुलिस उससे पूछती है कि कौन से नशे में था जब वीडियो बनाया? इसके जवाब में चिश्ती कहता है कि वो कोई नशा नहीं करता. फिर पुलिस कहती है कि बोल नशे में था.

कौन है सलमान चिश्ती?

नुपुर शर्मा का गला काट कर लाने वाले को इनाम में अपना घर देने की घोषणा करने वाला अजमेर दरगाह का खादिम ही वह सलमान चिश्ती उर्फ सलमान कालिया है. जो कि अब पुलिस की गिरफ्त में है. सलमान चिश्ती को आज अजमेर पुलिस ने कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच न्यायिक मजिस्ट्रेट अजन्ता अग्रवाल के सरकारी आवास पर पेश किया. अदालत के आदेश पर आरोपी सलमान चिश्ती को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी सलमान से पूछताछ में जुटी हुई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button