CG CrimeCRIMEछत्तीसगढ़

Raipur News: फैक्ट्री में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) सुखनंदन राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम) अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत् उरला पुलिस को एक दिन पूर्व निर्माणाधीन फैक्ट्री में दिन के वक्त हुये चोरी की वारदात के 02 आरेापियों और चुराये गये लोहे का ऐंगल, प्लेट कटिली तार, कॉलम जाली आदि कीमती लगभग 90,000/-रू एवं माल ढुलाई में प्रयुक्त ठेला रूपी मो.सा. को जप्त करने में सफलता प्राप्त हुई है.

22.08.2022 को दोपहर 15.00 बजे के करीब मेटल पार्क रोड स्थित निर्माणाधीन फैक्ट्री में कन्सट्रक्शन के कार्य हेतु रखे लोहे के ऐंगल, प्लेट कटीली तार, कॉलम जाली को कुछ अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपने माल वाहक के तरह विशेष रूप से डिजाइन किए गए मोटर सायकल में लोड करके चोरी कर वहॉं से फरार हो गए थे.

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना उरला में अपराध क्र. 405/22 धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रार्थी के द्वारा माल वाहक मोटर सायकल के नंबर के आधार पर आरोपियों का पहचान किया गया. उक्त जानकारी के आधार पर उरला पुलिस चोरों तक पहुंची और 02 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया गया.
जिनके कब्जे से चोरी किया हुआ सम्पूर्ण माल, लोहे का एंगल, कटिली तार, कॉलम जाली कीमती करीब नब्बे हजार बरामद करवाया गया। पकड़े गये चोरो से मालवाहक की तरह बनाए गए मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है. जिसमे आम तौर पर चोर ,चोरी का माल ढोने का काम करते थे. पकड़े गए चोर आदतन है उनके तीसरे साथी की तलाश पुलिस कर रही है.
गिरफ्तार आरोपी व पताः-
01.आशीष दास पिता शरद दास उम्र 22 साल साकिन आर्दश नगर बीरगांव थाना उरला रायपुर
02.देवेन्द्र पाटकर पिता डोमन पाटकर उम्र 25 साल साकिन उरला साहू पारा थाना उरला रायपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button