अपराधराष्ट्र

घर में आग से दो महिलाओं की मौत

लोनी. लोनी की लालबाग कॉलोनी में टेंट कारोबारी के तीन मंजिला मकान में सोमवार सुबह आग लग गई. इस दौरान दम घुटने से दो महिलाओं को मौत हो गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि परिवार के सदस्यों को संभलने का मौका नहीं मिला.

परिवार के कई लोग जान बचाने के लिए छत पर भागे. एक लड़के ने खिड़की से कूदकर जान बचाई. इस दौरान पड़ोसी की छत से सीढ़ी लगाकर उन्हें बचा लिया गया. पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने दो घंटे के बाद आग पर काबू पाया.

कारोबारी सतीश पाल परिवार के साथ रहते हैं. मकान के ग्राउंड फ्लोर पर उन्होंने टेंट हाउस बनाया हुआ है. उसके ऊपर दो मंजिल बनी हुई है. पहले फ्लोर पर सतीश और दूसरे पर उनका भाई धर्मवीर रहता है. सोमवार सुबह सवा पांच बजे दुकान से धुआं निकलने लगा. पहले फ्लोर पर सतीश के साथ उनकी मां भरतो देवी, बहन ममता थी. दूसरे कमरे में बेटा तरुण,दीपू था. तभी सतीश ने सभी को जीने से छत पर जाने को कहा. 74 वर्षीय भरतो देवी, 42 वर्षीय ममता धुएं की वजह से भाग नहीं पाई और दम घुटने से मौत हो गई.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button