कॉर्पोरेट

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले उमेश बंशी, ऑर्गालाइफ के प्रोडक्ट किए भेंट

रायपुर. महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस के जन्मदिन पर ऑर्गालाइफ के फाउंडर उमेश बंशी ने उनसे उनके निवास स्थान पर मुलाकात की. इस दौरान उन्हें ऑर्गालाइफ के प्रोडक्ट भी भेंट किए.

श्री बंशी ने के मुताबिक ऑर्गालाइफ के एक मात्र ऐसी फर्म है जिसकी पैकेजिंग मध्य भारत में वैक्यूम पैकेजिंग तरीके से होगी. यानी अब सेहत के साथ-साथ ऑर्गालाइफ पैकेजिंग भी उच्च क्वालिटी तकनीक से करेगी. इससे लंबे समय तक प्रोडक्टस पूरी तरह सेफ और सुरक्षित रहेंगे.

क्यों खरीदना चाहिए ऑर्गालाइफ के प्रोडक्ट्स

अनाजों के उत्‍पादन में केमिकल्स का उपयोग हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत नुकसानदेह है. हरित क्रांति के समय फर्टीलाइजर और पेस्टिसाइड का प्रयोग कृषि में किया गया, लेकिन वर्तमान स्थिति यह है कि पेस्टिसाइड और इंसेक्टिसाइड का चलन इतना बढ़ गया है कि अब ये हमारी सेहत के साथ-साथ जमीन की सेहत को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. जिससे कैंसर सहित कई खतरनाक बीमारियां बढ़ने लगीं.

इन बीमारियों से बचाव के लिए जरूरी है कि आप ऑर्गेनिक फूड्स का सेवन करें. यही वजह है कि रायपुरियंस भी इन दिनो Orgalife के तमाम प्रोडक्ट को खूब पसंद कर रहे है. ये प्रोडक्ट Amazon और Flipkart में भी उपलब्ध है. ये एक मात्र आर्गेनिक प्रोडक्ट की ऐसी संस्थान है जिसके स्टोर रायपुर के अलावा मुंबई में भी मौजूद है.

वहीं अब आर्गालाइफ के स्टोर पूरे देश में फ्रेंचाईजी के माध्यम से खोलने की तैयारी है. बता दे कि आर्गालाइफ इंदिरा गांधी कृषि विद्यालय में इंक्यूबेटेड है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button